1
सिरसा :- हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा आज सिरसा पहुंचे । अपने आवास पर उन्होंने हलोपा पदाधिकारियों , कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की । उन्होंने भविष्य की रणनीति भी तय की और आगामी विधानसभा चुनाव में सिरसा जिला के साथ - साथ फतेहाबाद जिला में ताल ठोंकने का ऐलान किया । उन्होंने कहा कि हलोपा सिरसा व फतेहाबाद जिला की 8 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और अपने उम्मीदवार उतारेगी.
हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है । कांडा ने कहा कि जल्द ही हलकावाइज मीटिंग ली जाएगी । उन्होंने कहा कि लोग हमारे दिलों में बसे है और हम भी लोगों के दिलों में बसे है । लोगों ने हमें अपार प्यार दिया है । जिसके बलबूते वे चुनाव में विरोधियों को आसानी से पटखनी देंगे ।



भाजपा की और दिखा झुकाव सिरसा ।

कांडा बंधुओं की ओर से भले ही विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई है । मगर , उनका झुकाव भाजपा की ओर दिखा. वैसे भी कांडा बंधुओं का भाजपा और आरएसएस से शुरू से ही लगाव रहा है । कांडा बंधुओं के पिता स्व . मुरलीधर कांडा आरएसएस के जिला प्रमुख थे और उन्होंने आरएसएस के झंडे के नीचे बड़ा आंदोलन भी किया था । लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर गोपाल कांडा ने कहा कि देशवासियों ने मोदी के नाम पर वोट दिया और भाजपा स्पष्ट बहुमत से विजयी रहीं । उन्होंने सीएम खट्टर को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि उनकी ईमानदारी , स्पष्ट नीति और कार्यशैली की वजह से ही पहली बार भाजपा को 10 में से 10 लोकसभा सीट हासिल हुई । कांडा बंधुओं का भाजपा के प्रति रूख बेहद नरम प्रतीत हुआ । वैसे राजनीति में कब क्या हो जाए , कुछ कहा नहीं जा सकता ?

Post a Comment

 
Top