0
ट्विंकल की मां ने रोते हुए कहा- हत्यारों को मिले मौत की सजा वरना...
अलीगढ़ की ढाई साल की मासूम बच्ची ट्विंकल की निर्मम हत्या मामले में उसकी मां का बयान आया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विंकल की मां शिल्पा शर्मा ने अपनी बच्ची की हत्या के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए मोदी सरकार और योगी सरकार से अपील की है।
ट्विंकल की मां ने रोते हुए कहा हम ट्विंकल के हत्यारों को मौत की सजा मिलनी चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि वह 7 साल के बाद फिर से जेल से बाहर आ जाएंगे। ऐसे लोगों की समाज में कोई जगह नहीं।



उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में दो साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी जाहिद की पत्नी औरभाई को गिरफ्तार कर लिया। जाहिद और उसके साथी असलम को पहले ही पकड़ा जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, जाहिद और असलम शातिरअपराधी हैं। असलम पर अपनी ही बेटी से दुष्कर्म, अपहरण और गुंडा एक्ट समेत पांच केस दर्ज हैं। पीड़ित परिवार ने कहा है कि आरोपियों को 24 घंटे में फांसी दी जाए नहीं तो थाने के सामने खुदकुशी कर लेंगे।
   दूसरी ओर, हत्याकांड को लेकर टप्पल इलाके में रोष है। शुक्रवार रात पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। वकीलों ने भी आरोपियों की पैरवी करने से इनकार दिया है। बच्ची का शव 2 जून को कूड़े के ढेर में पड़ा मिला था। बच्ची के दादा से 10 हजार रुपए के लेनदेन विवाद में आरोपी जाहिद ने 30 मई को उसका अपहरण कर लिया था।

वहीं सबूत जुटा रही पुलिस को जाहिद के घर एक फ्रिज मिला है वो भी एक दम साफ सुथरी हालत में। ऐसे में पुलिस सम्भावना जता रही है कि बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को फ्रिज में रखा गया होगा। मौके पर फ्रिज को देख कर लग रहा है कि शव को फेंकने के बाद फ्रिज को साफ किया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं को लेकर जाहिद की पत्नी और भाई मेहंदी हसन से पूंछताछ कर रही है।

जाहिद के भाई मेंहदी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था।

इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। महज 10 हजार रुपए के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। यह रकम बच्ची के पिता से उधार ली गई थी और आरोपी उसे वापस नहीं कर पाया था। इस बात को लेकर आरोपी और बच्ची के पिता के बीच कहासुनी हुई और बात यहां तक आ पहुंची।  

Post a Comment

 
Top